जालंधर में आज 1 और मौत, 25 की कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव, दो दिनों में 3 मौतें, मरीजों की गिनती हुई 590

0
670

जालंधर. कोरोना का संकट जालंधर में गहराता जा रहा है। जिस कारण सरकार ने सूबे के अति संवेदनशील जिलों के सूची में शामिल किया है। आज सुबह सेहत विभाग की ओर से मिली जानाकारी के मुताबिक शहर में आज सुबह 25 और कोरोना के मरीजों की रिपोर्ट पाजीटिव आई है। शहर के 6 इलाकों को माइक्रो कंटेनमैंट जोन बन गए हैं। पिछले दो दिनों में शहर में तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

आज जिन मरीजों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है, उनमें से कुछ मरीज दूसरे जिलों के भी हैं। अब शहर में अब तक सामने आए पाज़िटिव मरीजों की गिनती 590 तक पहुंच गई है।

जानकारी के मुताबिक प्राइवेट अस्पताल मेें दाखिल गुरु नानक पुरा निवासी लड़की आशु जिसकी उम्र करीब 28 साल थी, की मौत हो गई। इसके अलावा निकटवर्ती गांव फूलपुर निवासी महिला रामप्यारी की भी कोरोना वायरस के कारण हुई है। उसकी रिपोर्ट मौत के बाद कोरोना पाज़िटिव आई।

इसके अलावा प्रेम लता नाम की महिला की भी दो दिन पहले ही मौत हुई थी। जालंधर में दो दिन में तीन लोगों की मौत होना और रोजाना बढ़ते पाज़िटिव मरीजों की गिनती के कारण शहर में कम्युनिटी स्प्रेड का खतरा बढ़ गया है। इसलिए लोगों को सावधान रहना होगा और सभी हिदायतों का सख्ती से पालन करना चाहिए।

दूसरी तरफ कोरोना संक्रमित 65 साल की महिला ऊषा की अमृतसर में कोरोना के कारण मौत होने की खबर है। जिससे अमृतसर में कोरोना के कारण मौत का आंकड़ा 31 हो गया है।

जालंधर की हर खबर सीधा मोबाइल पर

जालंधर की खबरें वटसएप पर मंगवाने के लिए 96467-33001 को सेव करके news updates मैसेज भेजें।
Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए पर क्लिक करें।
Telegram App पर जालंधर बुलेटिन चैनल से जुड़िए
जालंधर बुलेटिन के फेसबुक ग्रुप से भी जुड़ें।

(Sponsored : जालंधर में खरीदें सबसे सस्ते बैग और सूटकेस। कॉल करें 9646-786-001, Address : 28, Vivek Nagar, Guru Gobind Singh Avenue Road, Jalandhar City)